‘केबीसी’ में कार जीतने वालों के साथ इतनी बड़ी धोखाधड़ी, खुद बिगबी ने सौंपी थी चाबी

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में लकी ड्रा जीतने वालों के साथ धोखाधड़ी हो गई। शो के आयोजकों ने उन्हें अब तक ड्रा जीती गई कार नहीं सौंपी है। तीन साल बाद अब शो दोबारा शुरू हो रहा है।

ऐसे में अब विजेता खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। उनका कहना है कि इतने प्रतिष्ठित टीवी शो में इस तरह की धोखाधड़ी हो सकती है, इसका उन्हें अनुमान नहीं था।

बता दें कि आगरा के कचहरी घाट, बेलनगंज निवासी नवल किशोर अग्रवाल को तीन साल पहले 16 नवंबर 2014 को टीवी पर प्रसारित हुए ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के स्पेशल एपिसोड में भाग लेने का अवसर मिला था। उनका कहना है कि केबीसी इस एपिसोड में उन्होंने लकी ड्रा में मारुति स्विफ्ट डिजायर कार जीती थी।

मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें कार की प्रतीकात्मक चाबी सौंपी थी। उस पल को वो ताउम्र नहीं भूल सकते हैं। शो में कार जीतने के बाद उन्हें 30 फीसदी टैक्स भी जमा कराना था, जोकि उन्होंने बैंक में जमा करा दिया। इसके बाद से कार की डिलीवरी होने का आज तक इंतजार कर रहे हैं।

टैक्स भी ले लिया वापस

इस संबंध में वह शो के आयोजकों और चैनल के प्रतिनिधियों से लगातार मेल के माध्यम से संपर्क में रहे, उन्होंने कई दफा आश्वासन भी दिया, लेकिन कार नहीं भेजी गई। परेशान होकर उन्होंने बैंक में जमा कराया टैक्स भी वापस ले लिया। उनका कहना है कि इसी तरह छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी बसंत शर्मा को भी लकी ड्रा में कार मिली थी, जोकि आज तक उन्हें नहीं मिल सकी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here