सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से थाने में खुद को मारी गोली

कोरोना काल में फ्रंट में आकर खाकी की ड्यूटी और उसके साथ ही अन्य अपराध की भी जिम्मेदारी संभालना पुलिसकर्मियों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है लेकिन फिर भी वर्दी धारी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। खाकी धारी कोरोना काल में गरीब असहाय लोगों की मदद भी कर रहे हैं। खाकी पर काफी बोझ पड़ गया है जिससे कई पुलिसकर्मी तनाव पूर्ण जिंदगी जी रहे हैं। वहीं इस बीच पूरी खबर दिल्ली पुलिस विभाग से है।

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सब इंस्पेक्टर राहुल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है.  राहुल ड्यूटी पर तैनात थे और अचानक थाने की छत पर जाकर इस घटना को अंजाम दे दिया. राहुल को अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला, गोली लगते ही उनकी मौत हो चुकी थी.

वहीं सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही सब इंस्पेक्टर की कॉल डिटेल कंगाली जा रही है और जांच जारी है।

31 साल के राहुल मूलरूप से आगरा के रहने वाले थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2017 से राहल की तैनाती पांडव नगर थाने में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here