दोस्त को बोर्ड परीक्षा दिलाने के लिए घर से निकले छात्र की मौत, जलकर हुआ खाक

सुल्तानपुर में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बैथू गांव के पास मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क पर गिरे हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से दोस्त को परीक्षा दिलाने बाइक से निकले एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को लेकर परिवार में कोहराम मचा है।

अंबेडकरनगर जनपद के भीटी थाना क्षेत्र के कोर्रा डड़वा गांव निवासी राम सिंगार का पुत्र विनोद (17) मंगलवार की सुबह घर से बाइक लेकर जयसिंहपुर क्षेत्र में अपने दोस्त को परीक्षा दिलाने के लिए घर से निकला था।दोस्त के गांव पहुंचने से पहले ही वह कोतवाली क्षेत्र के बैथू गांव के पास सड़क पर टूटकर गिरे 11 हजार वोल्ट के विद्युत तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। बाइक भी जल गई। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि सिक्स लेन निर्माण कार्य में लगे पोकलैंड की वजह से तार टूट कर सड़क पर गिरा था, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। हादसे को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है। सूचना मिलते ही जयसिंहपुर कोतवाल भूपेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि हादसे के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here