उत्तराखंड के लोग जहरखुराने से सावधान : मुम्बई जा रहे छात्र को बनाया अपना शिकार

चम्पावत : चंपावत जिला निवासा एक युवक को जहरखुरान ने अपना शिकार बना डाला. युवक बेहोशी की हालत में बस स्टॉप में मिला. कुमाऊं क्षेत्र हल्द्वानी, रामनगर की तरफ से अभी तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं साथ ही हरिद्वार से भी कई मामले घटित हुए जिसके बाद अब चंपावत से ऐसी खबर सामने आई है जिससे आप सभी को सुरक्षित औऱ सावधान रहने की जरुरत है.

मिली जानकारी के अनुसार टनकपुर के गांव छीनीगोठ निवासी पुष्कर सिंह 22 पुत्र राम सिंह मुम्बई में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। वह पिछले माह 29 अप्रैल को छुट्टी होने पर घर आया था।  और वो 17 मई को सुबह घर से मुंबई के लिए निकला था लेकिन रास्ते में उसे जहरखुरान गिरोह ने अपना शिकार बना डाला गया। मुम्बई जा रहा छात्र टनकपुर बस स्टैंड में बेहोशी की हालत में मिला जिसके बाद जांच कर उसके पिता से सम्पर्क किया गया औऱ छात्र को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालत स्थिर है.

मोबाइल फोन सहित नगदी साफ

वहीं छात्र पुष्कर के पिता राम सिंह ने बताया कि उसके पास करीब 15 हजार रुपये का मोबाइल फोन, छह हजार नकदी व अन्य सामान था जो की गायब है। छात्र के होश आने के बाद ही खुलासा हो पाएगी कि आखिर वो इसका शिकार कैसे हुआ..

1 COMMENT

  1. क्या जहरखुरान केवल उत्तराखंड को टारगेट कर रहे हैं या फिर अन्य प्रदेशों को भी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here