दिग्गज नेता, अफसर, ऐक्ट्रेस, सेक्स विडियो का जखीरा…हनी ट्रैप कांड की कहानी

भोपाल: मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट के खुलासे ने कई दिग्गज नेताओं, अधिकारियों और व्यापारियों की नींद उड़ा दी है। देश का सबसे बड़ा ब्लैकमेलिंग सेक्स स्कैंडल कहे जाने वाले इस मामले से जुड़ी 4000 फाइलें जांच एजेंसियों को मिल चुकी हैं और फाइलों के मिलने का सिलसिला अभी जारी है। इन फाइलों में अधिकारियों के सेक्स चैट, यौन संबंध बनाते न्यूड विडियो और ऑडियो क्लिप शामिल हैं।

इस रैकिट में बी ग्रेड मूवी की कई ऐक्ट्रेस के नाम भी आ रहे हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि इस गिरोह का जाल 4 राज्यों तक फैल गया था। ऐसी चर्चा है कि शीर्ष संवैधानिक पदों को सुशोभित कर चुके मध्य प्रदेश के कई दिग्गज नेता इस गिरोह का शिकार हो चुके हैं। इस हनीट्रैप गिरोह की सरगना श्वेता जैन और उसके साथियों के लैपटॉप और मोबाइल से मिले विडियो और अन्य सबूतों की जांच जारी है। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, यह देश में सबसे बड़ा ब्लैकमेलिंग के लिए सेक्स स्कैंडल बनकर सामने आ रहा है।

बताया जा रहा है कि हनी ट्रैप के सदस्यों से मिले मेमोरी कार्ड की जांच और उससे फोटो तथा विडियो निकालने के लिए फरेंसिक विशेषज्ञों को ओवरटाइम करना पड़ रहा है। अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से मामले सामने आ रहे हैं, उससे लगता है कि डिजिटल फाइलों की संख्या 5 हजार को पार कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here