हरिद्वार सीपीयू से जरा बचके रहना, बचकर भी बच नहीं पाओगे

हरिद्वार : हरिद्वार में सीपीयू से चाह कर भी स्पीड से वाहन चला रहे वाहन चालक बच नहीं पाएंगे. जी हां क्योंकि सीपीयू पुलिस आपकी स्पीड को कैच कर स्पीड से वाहन दौड़ा रहे वाहन चालकों का चालान करने सड़क पर उतर चुकी है औऱ अब तक कइयों के स्पीड चालान काटे जा चुके हैं। ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि स्पीड से गाड़ी चलाकर आप सीपीयू से औऱ चालान से बच जाएंगे तो आप गलत सोच रहे हैं।

ओवर स्पीड से चलाने वाले वाहन स्वामियों पर सीपीयू की कार्यवाही

दरअसल हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदई के आदेशनुसार जनपद में पुलिस द्वारा ओवर स्पीड से चलाने वाले वाहन स्वामियों पर सीपीयू द्वारा कार्यवाही की जा रही है। कई बार लोगों ने हंगामा भी काटा लेकिन सीपीयू ने वाहन चालकों को स्पीड से गाड़ी चलाने की सजा चालान काटकर दी।

एसएसपी के निर्देश पर सीपीयू की कार्यवाही

ओवर स्पीड से हो रही दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी के निर्देश पर सीपीयू पुलिस ने सड़कों पर उतरकर चेकिंग अभियान चलाया हुआ है जिससे वाहन स्वामी बच नहीं पाए। चेकिंग अभियान में ओवर स्पीड से आ रहे वाहनो के चालान काटे गये हैं औऱ वाहन स्वामियों को ओवर स्पीड से वाहनों को न लाने की हिदायत दी गई। जनपद पुलिस को एसएसपी ने निर्देशित किया है कि अपने अपने क्षेत्रों में ओवर स्पीड वाहनों पर नजर रखते हुए उन पर कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here