शिक्षकों के शीतकालीन अवकाश को लेकर गर्मायी सियासत, प्रदेश अध्यक्ष ने की शिक्षा सचिव से बात

देहरादून । उत्तराखंड में शिक्षकों के शीतकालीन अवकाश को लेकर जहां राजनीति गर्मायी हुई है वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी शिक्षकों की मांग का संज्ञान लेते हुए मुख्य सचिव ओमप्रकाश और शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम को फोन पर वार्ता करते हुए शिक्षकों की समस्या का समाधान निकालने के कहां है। आपको बता दें कि इस वर्ष शिक्षकों के शीतकालीन आदेश समाप्त करने का आदेश शिक्षा सचिव के द्वारा जारी किया गया था जिसके बाद शिक्षकों में इसको लेकर काफी आक्रोश था।

वहीं आज शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत से मिला और उनसे शीतकालीन अवकाश बहाल करने की मांग की, जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने तुरंत मुख्य सचिव ओमप्रकाश और शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम को फोन किया।

वहीं बंशीधर भगत का कहना है कि उन्होंने शिक्षकों की मांग को लेकर मुख्य सचिव से वार्ता की है जिसमें मुख्य सचिव ने कहा है कि शिक्षकों की मांग का समाधान निकाला जा रहा है और कहां पर लापरवाही रही है इसको भी देखा जा रहा है। वहीं राजकीय शिक्षक संगठन के पूर्व अध्यक्ष राम सिंह चौहान ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का आभार व्यक्त किया और कहा है कि जो शिक्षकों की मांग थी उसको बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने समझा और मुख्य सचिव को फोन किया है इसके लिए वह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का विशेष आभार व्यक्त करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here