SSP दलीप सिंह कुंवर ने किया बड़ी चोरी का खुलासा, 3 चोर गिरफ्तार, 6 बाइकें बरामद

किच्छा :किच्छा पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की छ: बाइकों के साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कई बाइकों के कटे हुए पार्ट्स भी बरामद किए हैं।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि आठ दिसंबर को एक राइस मिल के पीछे से बाइक चोरी का मामला सामने आया था। जिसके खुलासे के लिए किच्छा कोतवाल अशोक कुमार सिंह को लगाया गया था। बुधवार को दरोगा कैलाश चंद्र पुलिस टीम के साथ पिपलिया चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइकसवार दो युवकों की बाइक चोरी की निकली। पुलिस ने पूछताछ के बाद किला कटघर बरेली निवासी सुहेल, पुलभट्टा किच्छा निवासी मोहम्मद आजम और उनकी निशानदेही पर बस्ती गऊघाट किच्छा निवासी चांद को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी की पांच बाइकें और कई बाइकों के कटे हुए पार्ट्स भी मिले।

एसएसपी ने बताया कि बरामद चेसिस और इंजन नंबर के आधार पर चोरी हुई बाइकों की डिटेल निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और बाइकों को चुरा कर उसके कटे हुए पार्ट्स को बेचते थे। इसके अलावा कई चोरी हुई बाइकों को यूपी के इलाकों में भी बेचा गया है। चोरी बाइकों को इकठ्ठा करने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here