श्रीनगर : आर्यन ग्रुप के छात्रों ने दिल्ली जाकर मांगी मानव संसाधन मंत्री से मदद, मिला आश्वासन

आर्यन ग्रुप के छात्रों ने बुधवार को एचआरडी मिनिस्टर डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के दिल्ली दरबार में दस्तक दी औऱ उनसे मुलाकात की। इस दौरान आर्यन ग्रुप के छात्र नेताओं ने मानव संसाधन विकास मंत्री डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक  को केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय, श्रीनगर के छात्र-छात्राओं की समस्याओं का ज्ञापन सौंपा। जिसमे कॉलेज की कई समस्याएं के बारे में लिखा गया और मंत्री को अवगत कराया गया।

श्रीनगर एचएनबी के छात्र-छात्राओं की समस्याओं के बारे में कराया अवगत

दिल्ली से लौटे आर्यन ग्रुप के छात्रों ने बताया कि उन्होंने एचएनबी, श्रीनगर के छात्र-छात्राओं की समस्याओं के बारे मानव संसाधन मंत्री डॉ. निशंक रमेश पोखरियाल को बताया और उन्होंने हर संभव समस्याओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया है। आर्यन ग्रुप के छात्रों ने बताया कि मानव संसाधन मंत्री ने कहा कि वो खुद उत्तराखंड से हैं और उनकी हर सम्भव कोशिश होगी की वो छात्र -छात्राओं की समस्याओं का अतिशीघ्र समाधान कर सकें।

ये बोले डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक

बताया कि एचआरडी मिनिस्टर ने कहा कि चूंकि उत्तराखंड में उच्च शिक्षा के लिए केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय एक मात्र शिक्षा का केंद्रीय है और सभी की अपेक्षा गढ़वाल विश्वविद्यालय से है तो वह निश्चित ही हर सम्भव प्रयास करेंगे कि सभी मांगे जल्द से जल्द पूरी कर पाऊं।

इस मौके पर आर्यन ग्रुप के महासचिव प्रदीप सिंह रावत, पूर्व छात्रसंघ महासचिव देवकान्त देवराडी़ और पूर्व छात्रसंघ महासचिव रामप्रकाश मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here