SP मणिकांत मिश्रा की टीम को बड़ी कामयाबी, उत्तराखंड में बरामद हुई चरस की सबसे बड़ी खेप

बागेश्वर : नशे के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत कोतवाली बागेश्वर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बागेश्वर कोतवाली पुलिस ने चरस की बड़ी खेप बरामद की है। बता दें कि पुलिस ने 11.50 किलो चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  वहीं इस बड़ी सफलता पर एसपी मणिकांत मिश्रा टीम को 1000 रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है।
आपको बता दें कि एसपी मणिकांत मिश्रा के निर्देश पर जिले भर में नशे के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसे नशे के सौदागरों और कारोबारकरने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी के तहत बागेश्वर कोतवाली पुलिस और एसओजी को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान शक होने पर पुलिस ने इनोवा कार संख्या यूके07एजी-8604 की चेकिंग की तो नजारा देख पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने कार से चरस की बड़ी खेप बरामद की। कार में दो लोगों पूरन चंद्र पोखरियाल पुत्र नंदा दत्त पोखरियाल ग्राम लोदीगांव पौड़ी गढ़वाल उम्र 33 वर्ष के पास से 6 किलो 257 ग्राम उम्र  चरस और प्रदीप रावत निवासी बांगखाल, रांझावाला, देहरादून उम्र 36 वर्ष के पास से 5 किलो 330 ग्राम चरस बरामद की। पकड़ी गई कुल 11 किलो 587 ग्राम चरस की कीमत करीबन 12 लाख रुपय आंकी गई है।
कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह गांव से सस्ते दामों में चरस खरीदकर शहरी क्षेत्रों में महंगे दामों में बेचते हैं। पुलिस ने कार को सीज किया। इसी के साथ टीम के काम से खुश होकर एसपी मणिकांत मिश्रा ने टीम को 1 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here