छलके रश्मि के आंसू, बोली-थक चुकी हूं, सपने नहीं बचे, अंदर ही अंदर मर रही हूं

बिग बॉस में एक बार फिर रश्मि देसाई के आंसू देखने को मिले. गुरुवार के एपिसोड में रश्मि बेहद भावुक दिखीं. दोस्त आरती सिंह से अपने निजी जिंदगी की बात करते हुए रश्मि बुरी तरह रो पड़ीं.

आरती सिंह रश्मि से अरहान खान के सिलसिले में बातचीत कर रही थीं. इस दौरान रश्मि देसाई ने कबूला कि उन्हें जिंदगी में बहुत अकेलापन महसूस होता है. इस वजह से उनकी हंसी तक बंद हो गई है. रश्मि ने रोते हुए कहा- ऐसे ऐसे मोड़ पर आकर भी मैं खड़ी रहती हूं. लेकिन अब बहुत हो गया है. कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे कोई सपने ही नहीं बचे हैं.

 किसी और की गलती छुपाने के लिए मैं अपनी ही बैंड बजवाती रहती हूं-रश्मि

‘रश्मि कहती हैं कि मेरे जो अपने हैं वो भी मेरे नहीं हैं. मैं थक चुकी हूं. किसी और की गलती छुपाने के लिए मैं अपनी ही बैंड बजवाती रहती हूं. मैं इस जिंदगी से तंग आ चुकी हूं. रश्मि ने बताया कि वो बहुत सारी बातें बोल भी नहीं सकती हैं और अंदर ही अंदर मर रही हैं. कहा कि ये तीन महीने काफी मुश्किल रहे हैं. मुझे लगा था मैं संभाल लूंगी, लेकिन अब मुझे घुटन हो रही है.

जिंदगी में कुछ भी चीजें मुझे आसानी से नहीं मिलती हैं-रश्मि

आगे रश्मि कहती हैं कि मुझे हर बात पर रोना आ रहा है. बात-बात पर मुझे इतनी तकलीफ हो रही है. जिंदगी में कुछ भी चीजें मुझे आसानी से नहीं मिलती हैं. बकौल रश्मि- मुझे हर बात पर रोना आ रहा है. बात-बात पर मुझे इतनी तकलीफ हो रही है. जिंदगी में कुछ भी चीजें मुझे आसानी से नहीं मिलती हैं. रश्मि की दोस्त आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी को उनका अरहान खान को एक और मौका देना पसंद नहीं आया. देवोलीना ने तो एक इंटरव्यू में ये तक कहा कि वे चाहती हैं रश्मि अरहान संग ब्रेकअप कर लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here