तिहाड़ में पी. चितंबरम से मिले सोनिया-मनमोहन सिंह, कहा- हिम्मत नहीं हारुंगा

नई दिल्ली. आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी पूर्व वित्त पी. चिंदबरम की जमानत याचिका पर सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। चिदंबरम ने कोर्ट में इस बात से इनकार किया कि उन्होंने निजी लाभ के लिए वित्त मंत्रालय का इस्तेमाल किया है।

सोनिया और मनमोहन से मुलाकात के बाद चिदंबरम ने दोनों का आभार जताया और कहा कि जब तक कांग्रेस साहस बनाए रखेगी तब तक वह भी साहसी बने रहेंगे। आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम पिछले कई दिनों से तिहाड़ में बंद हैं। सूत्रों के मुताबिक, सोनिया और मनमोहन सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ पहुंचे और उन्होंने चिदंबरम से मुलाकात की। माना जा रहा है कि दोनों ने चिदंबरम से उनकी खैरियत पूछने वहां गए। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद देने के साथ ही चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है।

मैं भी मजबूत और साहसी बना रहूंगा-पी चितंबरम

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी पोस्ट की। उन्होंने कहा कि मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी बना रहूंगा।

चिदंबरम ने कहा कि’ बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में ”हाउडी मोदी” कार्यक्रम में कहा था कि भारत में सब अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here