आसान सवाल का जवाब ना देने पर ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा ने अब दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11 में पहुंची. इस हफ्ते सोनाक्षी शो की स्पेशल गेस्ट कर्मवीर रूमा देवी को सपोर्ट करने के लिए शो पर पहुंची. रूमा देवी राजस्थान के बाड़मेर इलाके की एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने कढ़ाई-बुनाई के काम से हजारों औरतों की जिंदगी को संवारा हैं. सोनाक्षी को रूमा देवी की मदद करने के लिए स्पेशल सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था.

हालांकि शो में रामा देवी को सपोर्ट करने पहुंची सोनाक्षी तब मुश्किल में पड़ गईं, जब उनके सामने ‘रामायण’ का एक सवाल आया. दरअसल, शो में अमिताभ बच्चन ने सवाल किया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? जिसका सीधा-सा जवाब था लक्ष्मण….हालांकि सोनाक्षी इस सवाल पर कंफ्यूज हो गईं और उन्होंने इसका जवाब ‘सीता’ दिया. इस सवाल के लिए सोनाक्षी ने एक्सपर्ट एडवाइस की मदद ली और तब जाकर उन्होंने सवाल का सही जवाब दिया.

वहीं इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा जमकर ट्रोल हुई.जिसके बाद सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और ट्विटर पर लिखा- ‘डियर जागे हुए ट्रोल. मुझे Pythagoras theorem भी याद नहीं है. मर्चेंट ऑफ वेनिस, Periodic Table, मुगल राजवंश का कालक्रम, और क्या क्या याद नहीं वो भी याद नहीं. अगर आपके पास कोई काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम बनाओ. I love memes’. सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट पर भी काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. यहां देखें सोनाक्षी का ट्वीट-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here