सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- पिता ने बीजेपी छोड़ने में देर कर दी, पार्टी ने उन्हें वो इज्जत नहीं दी

पार्टी से नाराजगी के चलते दल बदलना आम सी बात हो गई है कोई भाजपा का दामन थाम रहा है तो कोई कांग्रेस की. अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ठीक ऐसा ही किया…जी हां शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का हाथ थामने का ऐलान किया है जिसके बाद अब उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का बयान भी सामने आई है.

पापा ने फैसला लेने में काफी देर कर दी-सोनाक्षी

त्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने कहा कि यह फैसला लेने में काफी देर कर दी और उन्हें यह काफी पहले कर देना चाहिए था। सोनाक्षी ने कहा कि यह उनकी पसंद पर निर्भर करता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस में रहकर उनके पिता बिना किसी दबाव में ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे।

कांग्रेस से जुड़कर वह ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे-सोनाक्षी

एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची सोनाक्षी ने कहा कि यह उनकी पसंद की बात है और मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव लाना चाहिए। यही उन्होंने भी किया। सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस से जुड़कर वह ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और यहां खुदपर किसी का दबाव महसूस नहीं करेंगे। सोनाक्षी ने आगे कहा कि मेरे पिता शुरुआत से पार्टी से जुड़े रहे। अटल जी, आडवाणी के वक्त से वह इसमें थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें वह इज्जत नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। मेरे हिसाब से उन्होंने देर कर दी। यह काफी पहले करना चाहिए था.

कांग्रेस पहले ही कर चुकी अपना स्टार प्रचारक घोषित 

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे। साथ ही खबर है कि वो पटना साहिब से चुनाव भी लड़ सकते हैं। तो वहीं बिहार में उन्हें कांग्रेस पहले ही अपना स्टार प्रचारक घोषित करक चुकी है।

2019 में शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब से टिकट काट दिया था

बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब से टिकट काट दिया था। इसपर नाराज सिन्हा ने कहा था कि न्यूटन के नियम के तहत हर ऐक्शन का बराबर रिऐक्शन होता है, जो होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here