बेटे ने तोड़ा था हाथ, अब मदद को आगे आए कई बेटे, कहानी जानकर रो देंगे आप

बीते दिन बाबा का ढाबा के बुजुर्ग दंपती की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई जिससे उनकी किस्मत बदल गई. बुजुर्ग दंपती की मदद के लिए कई लोग आगे आए। किसी ने राशन देकर तो किसी ने पैसे देकर बाबा का ढाबा के मालिक की मदद की। अब उनकी किसमत बदल चुकी है। बाहर से लोग उनके ढाबे पर पहुंच रहे हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। लगातार अपील की जा रही है कि ऐसे असहाय माता पिता की मदद की जाए। वहीं सोशल मीडिया पर एक ओर बुजुर्ग दंपती है जिनकी कहानी बेहद दुखदायी है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर द्वारका इलाके में चाय बेचने वाले बाबा और उनकी पत्नी का वीडियो वायरल हुआ। इनकी कहानी इंस्टा पर विशाल शर्मा नाम के यूजर ने शेयर की थी। जानकारी के अनुसार वीडियो में मौजूद बाबा के बेटे ने उनकी पिटाई की। उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। उनका हाथ तोड़ दिया। जिसके बाद वो अपनी पत्नी के साथ चाय बेचते हैं। ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी मदद को आगे आए। पहले वो जमीन में सिलेंडर गैस रखकर चाय बेचते थे लेकिन अब उन्हें एक चाय का स्टॉल  गिफ्ट में दिया गया है।

जानकारी मिली है कि विशाल नाम के युवक की मदद से दुकान में अब चाय के अलावा चिप्स, नमकीन , मूंगफली और रस्क भी बिकेंगे। बाबा को गौरव वसन ने की मदद से उनकी चाय स्टॉल एकदम आधुनिक हो गई है। बता दें  बाबा द्वारका के फेज 1, पॉकेट 1 में सुभाष अपार्टमेंट के पास एक छोटी सी चाय की दुकान चलाते हैं। वहीं उनकी मदद के लिए लोग आगे आएहैं। हमारा फर्ज है कि भारतीय होने और इंसानियत के नाते हमें ऐसे गरीब असहाय बुजुर्ग माता पिता की मदद करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here