सिपाही ने फेसबुक पर युवती को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट, हुआ प्यार, फिर SSP के पास पहुंची युवती

सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती, फिर प्यार के बाद धोखे की खबर अक्सर चर्चाओं में रहती है. ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है. जहां एक सिपाही ने अलीगढ़ की युवती को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी औऱ फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. दोनों की फोन पर बातें होेने लगी ये बातें मुलाकातों में बदल गई और फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि युवती जिले के एसएसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची.

दरअसल युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। गुरुवार को युवती ने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय में एसपी देहात से शिकायत की।

बुलंदशहर के एक सिपाही ने फेसबुक पर भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट 

देहलीगेट इलाके की युवती ने शिकायत पत्र में कहा है कि करीब डेढ़ साल पहले बुलंदशहर के एक सिपाही ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उसने एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर चैटिंग होने लगी, जिससे दोनों में प्यार हो गया। सिपाही ने शादी करने का वादा किया तो मिलना-जुलना शुरू हुआ। युवती का आरोप है कि सिपाही ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में जब उसने शादी का प्रस्ताव रखा तो सिपाही ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि उसके परिजन राजी नहीं हैं।

नों पक्षों में समझौते को लेकर चल रही बातचीत

वहीं ये सुन सिपाही के परिजन अलीगढ़ आ गए। उनका कहना है कि उनके बेटे की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद केवल फोन पर ही बात हुई हैं। दुष्कर्म करने का आरोप गलत है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने प्रकरण की जांच देहलीगेट इंस्पेक्टर को सौंप दी। दोनों पक्ष थाना देहलीगेट पहुंच गए। इस संबंध में देहलीगेट इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here