तो पिता ही क्या बहन ऋतु खंडूड़ी भी विरोध में प्रचार के लिए उतरेंगी : मनीष खंडूरी

देहरादून : 16 मार्च का दिन कांग्रेस के लिए खास था क्यों कि उस दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देवभूमि में आकर लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया साथ ही भाजपा के दिग्गज नेता के बेटे मनीष खंडूरी ने कांग्रेस का हाथ थामा जिससे कांग्रेस में कॉन्फिडेंट तो बढ़ा ही साथ ही विपक्षी पार्टियों के मन में बैचेनी भी रही. क्यों कि भाजपा के इतने बड़े दिग्गज नेता औऱ सांसद के बेटे ने कांग्रेस जो ज्वॉइन कर ली थी.

वहीं इसके बाद पिता बीसी खंडूरी ने संगठन औऱ पिता दोनों की जिम्मेदारी निभाते हुए कहा कि मैं भाजपा के लिए समर्पित हूं और भाजपा में रहकर ही काम करुंगा साथ ही बेटे के लिए कहा कि वो पढ़ा लिखा है…पूरी दुनिया घूमा है उसे हक है वो कही भी जाए. लेकिन अगर मुझे विपक्ष में रहकर बेटे के खिलाफ प्रचार करने को कहा जाएगा तो मैं करुंगा.

वहीं इसके बाद बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद बड़ा बयान दिया. मनीष खंडूरी ने कहा कि वह एक-दो महीने के लिए कांग्रेस में नहीं आए है बल्कि लंबी पारी के लिए आए हैं। मनीष खंडूरी ने कहा कि मुझे कांग्रेस की विचारधारा अच्छी लगती है औऱ अगर उन्हें चुनाव लड़ने का मौका मिला तो पिता ही क्या बहन ऋतु खंडूड़ी भी विरोध में प्रचार के लिए उतरेंगी। वह भाजपा में हैं और उनका ऐसा करना अस्वाभाविक नहीं होगा।

मनीष खंडूरी ने कहा कि ईमानदारी और सच्चाई उन्होंने पिता से ही सीखी है औऱ वो कांग्रेस में रहते हुए इसी विरासत को आगे बढ़ाने की कोशिश होगी। आपको बता दें कि मनीष खंडूरी का पौड़ी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here