मसूरी में ‘मजा’ देने वाली बर्फ बनी ‘सजा’, फूंक-फूंक के रख रहे लोग कदम, लंबा जाम

मसूरी : मसूरी में एक तरफ बर्फबारी बनी ‘मजा’ दो दूसरी तरफ बनी ‘सजा’…जी हां इन दिनों मसूरी के लिए ये लाइन एक दम फिट बैठती है। बीते दो दिन मसूरी में जमकर बर्फबारी हुई। रविवार को मसूरी में बर्फबारी का सैलानियों और स्थानीय लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया.

फूंक-फूंक के रख रहे लोग कदम

वहीं बर्फबारी के बाद सोमवार को यहीं बर्फ लोगों के लिए परेशानियों का सबब बनी.लोग फूंक-फूंक कर कदम रखते नजर आए। लोगों के वाहन बर्फ में फिसलने लगे औऱ वो खुद भी…लोगों को और वाहनों को बर्फ के ऊपर जान खतरे में डालकर गुजरना पड़ा. कुछ लोग चेतावनी के बाद भी मानने को तैयार नहीं हुए तो वो फिसलकर घायल हुए। वहीं इससे लंबा जाम लग गया। मसूरी घंटाघर से चार दुकान जाने वाले रास्ते में लंबा जाम लग गया जिससे लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ा। प्रशासन और नगर पालिका गहरी नींद में नजर आए। प्रशासन और नगर पालिका को शायद इसकी खबर नहीं थी या हो सकता है खबर होने के बावजूद वो अंजान बैठे रहे है।

मसूरी विधायक गणेश जोशी का बयान

स्थानीय लोगों और यात्रियों का कहना है कि सड़क से जेसीबी या बॉब कार्ड के माध्यम से बर्फ हटाई जानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बर्फबारी के बाद हो रही दिक्कतों को लेकर चिंता जताई है। उनके द्वारा मुख्य सचिव देहरादून से समस्या का निराकरण करने का आग्रह किया गया है औऱ जल्द इस पर काम होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here