सड़कों पर खुलेआम उड़ रही आचार संहिता की धज्जियां, जिला-पुलिस प्रशासन खामोश

उधम सिंह नगर (मोहम्मद यासीन):  प्रदेश में आचार संहिता लागू हुए लगभग 15 दिन हो गए, लेकिन अभी भी खुलेआम सड़कों पर आचार संहिता का अल्लंघन किया जा रहा है. उत्तराखंड में प्रशासन द्वारा आदर्श अचार संहिता के पालन के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है, लेकिन उत्तराखंड के किच्छा में भाजपा नेता द्वारा आचार संहिता की धज्जियां उड़ाती एक तस्वीर हमारे कैमरे में कैद हुई. तस्वीर बीते दिन बुधवार की है.

जहां भाजपा के विधायक राजेश शुक्ला का प्रतिनिधि आदर्श आचार संहिता के दौरान अपनी कार में धड़ल्ले से विधायक प्रतिनिधि लिखवाकर घूम रहे हैं. इतना ही नहीं ये महाशय उच्च न्यायालय के उस आदेश की भी अवमानना कर रहे हैं. उन्होंने आगे और पीछे के शीशों में विधायक प्रतिनिधि लिखवाया है और जगह-जगह घूम रहे हैं जबकि आचार संहिता के अनुसार कुछ भी लिखने से मनाही की थी.

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में भाजपा विधायक के प्रतिनिधि महेंद्र पाल सिंह अपनी स्विफ्ट कार संख्या यू.ए.06 ए.बी.5490 पर विधायक प्रतिनिधि का स्टिकर लगाकर शाहरभर में प्रचार में जुटे है. हैरानी की बात तो ये है कि दिग्गज पार्टियों के इन नेताओं को घूमता देकर पुलिस और जिला निर्वाचन के बड़े से बड़े अधिकारी भी आंखें मूंदें है। ये भाजपा नेता नैनीताल उधम सिंह नगर सीट के लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट के किच्छा में चुनावी कार्यालय के उद्घाघाटन के दौरान मौजूद रहे.

पार्टी चाहे कोई भी हो….इंसान चाहे कोई भी हो…आम जनता हो या मंत्री -विधायक या खुद सीएम नियम-कानून सबके लिए एक है जिसका हर किसी को पालन करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here