PM पर बरसे सिद्धू, बोले- तुम करो तो न्यारी लीला, कोई और करें तो कैरेक्टर ढीला

पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर पीएम मोदी द्वारा शुभकामना संदेश भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर सिद्धू पीएम मोदी पर जमकर बरसे. पंजाब के कांग्रेस कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा.  नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा कि तुम करो तो न्यारी लीला, कोई और करें तो कैरेक्टर ढीला. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और नवाज शरीफ की एक तस्वीर भी शेयर की है.

इनसे आए विवादों में सिद्धू

गौर हो की पुलवामा हमले के बाद और अभिनंदन के पाक में पहुंचने के बाद सिद्धू ने एक बयान देते हुए कहा था कि भारता को पाक से बैठकर बात करनी चाहिए जिससे बवाल मच गया था और लोगों ने कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर करने की मांग करते हुए धमकी दी थी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करेंगे जिसके बाद सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया था.

इसी के साथ वो तब भी विवादों में आए थे जब वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ गले मिले थे और उनकी फोटो वायरल हो गई थी.

मोदी जी को ये लव लेटर लिखना बंद करना चाहिए.-कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला था. और कहा था कि मोदी जी को ये लव लेटर लिखना बंद करना चाहिए. सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि श्रीमान 56 साड़ी-शॉल-पाक बर्थडे यात्रा-आईएसआई को पठानकोट बुलाने के लिए मशहूर हैं. पर अब स्वयंभू चौकीदार ने इमरान खान को लिखे पत्र को चोरी-छुपे देश को नहीं बताया व पाक प्रायोजित आतंकवाद के बारे में एक शब्द नहीं कहा.’

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पूछा सवाल

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी ट्वीट कर पीएम से पूछा है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का दावा कि मोदी ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर उन्हें शुभकामना भेजी है, क्या यह सही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here