VIRAL : फिनाले से पहले सिद्धार्थ की मां ने बिगबॉस को लिखा लेटर, आपने शैफ सिड से मिलाया, न जाने कैसे लौटाएगा प्यार?

बिग बॉस के फिनाले के लिए बस 2 दिन बाकी है। 15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले हैं। उस दिन बिग बॉस 13 को अपना विनर मिल जाएगा।बिग बॉस सीजन 13 के टॉप  7 कंटेस्टेंट में सभी की बिग बॉस जर्नी लाजवाब रही है।

मैं आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं- सिद्धार्थ की मां

 वहीं बता दें कि फिनाले से पहले बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की मां का एक लेटर सोशल मीडिया परवायरल हो रहा है। सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने पत्र में लिखा है कि मैं आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं। आपने मुझे मेरे बेटे के ऐसे कई पहलू से वाकिफ कराया, जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी। आपने शैफ सिड से मिलवाया, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, घर के बाकी के काम करना, मुझे यकीन ही नहीं होता कि मेरा बेटा ये सब कर पा रहा है। घर में सबसे छोटे होने के कारण सिद्धार्थ हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है। जब भी वो बीमार होता था तो मुझे कभी नहीं छोड़ता था। लेकिन इस बार जब वो ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी।

आगे सिद्धार्थ की मां ने लिखा कि इतने चैलेंजिंग वातावरण में बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारी। ये आपने मुझे उसकी अंदर की ताकत का नया पहलू दिखाया है। घर में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है। ज्यादा धैर्यवान होना उसने इस घर ने सिखा दिया। थैंक्यू कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का सिद्धार्थ को प्यार मिला। इतने लोग उसे अपना प्यार और समय दे रहे हैं। पता नहीं सिद्धार्थ इतना सारा प्यार कैसे लौटा पाएगा।

‘मैं बेसब्री से फिनाले पर सिद्धार्थ से मिलने का इंतजार कर रही हूं-सिद्धार्थ की मां

पत्र के अंत में सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने लिखा है- ‘मैं बेसब्री से फिनाले पर सिद्धार्थ से मिलने का इंतजार कर रही हूं। और आप सब का प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ।’आपको बता दें कि सिद्धार्श शुक्ला के शो जीतने की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं। वो इस सीजन की शुरुआत से ही कॉफी पॉपुलर रहे हैं। घर में लड़ाई झगड़े और धक्का-मुक्की में भी उनका नाम सबसे पहले आया। इसके साथ ही शहनाज गिल के साथ उनके कनेक्शन को लोगों ने खूब पसंद किया। फिलहाल अब देखना होगा कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी ले जा पाते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here