मां की चिट्ठी पढ़कर रोने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, मां ने लिखा-बेटा आसिम के मां-पिता को….

जब बिगबॉस शुरु हुआ था तो लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रिआज की दोस्ती काफी पसंद आई थी। वहीं सलमान ने दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी भी बताया था। लेकिन धीरे-धीरे लोगों को दोनों का अलग ही रिश्ता देखने को मिला. पक्की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। यहां तक की दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। सिद्धार्थ धक्का देने की वजह से दो बार नॉमिनेट भी हुए।

भावुक हो गए सिद्धार्थ, आंखों में छलके आंसू

हाल ही में टेलिकास्ट हुए शो में सिद्धार्थ और आसिम को बुरी तरह लड़ते हुए देखा गया। दोनों एक-दूसरे को जमकर गालियां दे रहे थे। पूरे घरवालों ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं रुके। इसके बाद बिग बॉस को भी दखल देना पड़ा। बिग बॉस ने आसिम और सिद्धार्थ से कहा कि एक लिविंग रूम में रहे और एक बेडरूम में। लेकिन फिर भी दोनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। फिर दोनों को समझाने रोहित शेठी घर में आए. जिसके बाद दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे से माफी मांगी। इसके बाद बिग बॉस ने एक टास्क दिया। इस टास्क को सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने जीता और पूरी टीम को उनके घरवालों की तरफ से तोहफा मिला। सिद्धार्थ को उनकी मां की लिखी हुई चिट्ठी और एक फोटो फ्रेम मिला। इस चिट्ठी को पढ़ने के बाद सिद्धार्थ इतना भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

सिद्धार्थ की मां ने आसिम के बारे में लिखा

सिद्धार्थ की मां ने आसिम के बारे में लिखा कि उन्हें आसिम की मां, पिता और बहन के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहिए क्योंकि टीवी पर ये बहुत ज्यादा खराब दिखता है। लिखा कि इसके लिए उन्हें आसिम से माफी मांगनी चाहिए। इसके बाद सिद्धार्थ को एहसास हुआ कि जो बात उनकी मां को गलत लग रही है, वो सच में गलत होगी। खत पढ़ने के बाद सिद्धार्थ आसिम के पास जाते हैं और उनसे फिर से माफी मांगकर गले लगा लेते हैं। सिद्धार्थ की मां के खत की एक तस्वीर भी सामने आई है। जो उन्होंने खुद कैमरे पर दिखाई थी। खत में आसिम के लिए लिखी गई ये बात ‘द खबरी’ ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर की है।

शो में सिद्धार्थ को पहली बार इस तरह इमोशनल होते देखा गया। सिद्धार्थ को रोता देख शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here