VIDEO : सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला रश्मि का बड़ा राज, बोले-पीछे गोवा तक आ गई थी

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की भयंकर लड़ाई देखने को मिली जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. हर कोई फैन जानना चाहता है कि आखिर सिद्धार्थ और रश्मि का ब्रेकअप क्यों और कैसे हुआ। हाल ही में रश्मि से लड़ाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें पुराने मामले पर चौका देने वाला जवाद दिया है।

हाल ही में कलर्स चैनल में आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें हमेशा की तरह रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में लड़ते नज़र आ रहे हैं। दरअसल सलमान खान के साथ वीकेंड का वार इस बार सोमवार को दिखाया जाने वाला है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी एक कॉलर को मौका दिया जाएगा कि वो किसी एक घरवाले से अपना सवाल पूछे। कॉलर ने सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल करते हुए कहा, कि जब आपने बाहर रश्मि से माफी मांग ली थी, तो अब घर में लड़ने की क्या ज़रूरत है। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने अजीब रिएक्शन देते हुए कहा, रश्मि जी ने पिटारा खोला है। रश्मि ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला झूठ बोल रहे हैं। सिद्धार्थ ने रश्मि को ताना मारते हुए कहा, आप भूल गईं क्या। इसपर रश्मि ने रिप्लाई किया कि हमारी आपस में कभी बनी ही नहीं। आगे सिद्धार्थ बोले, आपको बताऊं अपनी कब कब बनी है, क्या- क्या बनी है, नहीं ना।

आगे सिद्धार्थ रश्मि पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने कहा, बाहर की बातें कर रही है, पीछे आती है खुद, गोवा तक पहुंच गई थी। इसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा , कुत्ते भौंकते हैं तो एसी गाड़ी में बैठ कर निकल जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here