रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का बड़ा खुलासा, कहा- सुशांत के कार्ड से खूब करती थी शॉपिंग, लिपटकर रोए थे

सुशांत मामले में सीबीआई की पूछताछ लगातार 5वें दिन जारी है। लोग टकटकी लगाए बैठे हैं कि सीबीआई अब क्या खुलासा करती है या क्या पूछताछ सुशांत के करीबियों से की जा रही है। वहीं आज सीबीआई ने सुशांत के बेहद करीबी दोस्त पिठानी से फिर पूछताछ की जिसमे सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने नया और चौंकने वाला खुलासा किया है। सीबीआई बीते तीन दिन से सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और हेल्पर दीपेश से पूछताछ कर रही है। सोमवार को सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है रिया चक्रवर्ती जब से सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आईं तबसे उनकी जिंदगी पूरी तरह से पलट गई थी। कहा कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड से खूब शॉपिंग करती थी। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ ने बताया कि रिया के आने के बाद से सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। पिछले साल एक पार्टी के दौरान रिया और सुशांत की बहन प्रियंका की लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई के दौरान सुशांत ने रिया का पक्ष लिया था जो हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला था।

पिठानी ने बताया कि रिया से मिलने के बाद सुशांत का काम में मन नहीं लगता था।सुशांत अपना ज्यादातर वक्त रिया के साथ बिताते थे लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सुशांत खुद को अकेला महसूस करने लगे। ऐसे में इसी साल जनवरी में मेरे पास सुशांत का कॉल आया और उन्होंने कहा कि वो अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाले हैं और अब वह अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 150 शुरु करने की तैयारी कर रहे हैं।

सुशांत के कार्ड से खूब शॉपिंग करती थी रिया- पिठानी

 सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में आगे कहा है कि सुशांत ने मुझे मुंबई वापिस आने को कहा और जब मैं उनसे मिलने पहुंचा तो वो मुझसे लिपटकर रोने लगे। उनकी ऐसी हालत देखकर मैं भी हैरान था। सुशांत ने आगे कहा कि  30,000 रुपये में घर चलाएंगे और अभिनय छोड़कर खेती करेंगे। रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि वो सुशांत के कार्ड का इस्तेमाल करती थी। ये बात खुद सुशांत के मैनेजर ने बताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here