बॉलीवुड को उत्तराखंड में नजर आया जम्मू-कश्मीर, PM मोदी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग

उत्तरकाशी : बता दें इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है…जिसमें विवेक ओबरॉय से लेकर बॉलीवुड की हस्तियां उत्तराखंड की हसीन वादियों में शूटिंग कर रहे हैं. खास बात ये है कि बॉलीवुड अब शूटिंग के लिए उत्तराखंड को चुन रहा है बॉलीवु़ड को उत्तराखंड में ही जम्मूकश्मीर नजर आ रहा है और आए भी क्यों न हमारा उत्तराखंड किसी स्विटजर लैंड औऱ कश्मीर की हसीन वादियों से कम थोड़ी है.

बता दें पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म के निर्देशक ओमुंग कुमार हैं. जिन्होंने उत्तरकाशी के हर्षिल की खूबसूरत घाटी में जम्मू-कश्मीर के लाल चौक का कृत्रिम दृश्य बनाकर शूटिंग की। शूटिंग के लिए स्थानीय युवाओं की लगभग डेढ़ सौ से अधिक भीड़ का कृत्रिम नजारे बनाकर फिल्म की शूटिंग की गई.

इन दृश्यों में फिल्म अभिनेता विवेक ओबराय और उनके पिता सुरेश ओबराय भी एक्ट कर रहे हैं

वहीं शूटिंग स्थल से लोगों का दूर रखा जा रहा है। फिल्म के निर्देशक ने बायोपिक में कुछ सीन बर्फबारी में शूट के लिए हर्षिल घाटी को चुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग के लिए फिल्म यूनिट बुधवार को उत्तरकाशी पहुंच गई थी। गुरुवार और शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग की गई। फिल्म यूनिट उत्तरकाशी की हर्षिल घाटी में मौसम सुहाना बना हुआ था। शनिवार को लाल चौक का नजारा तैयार कर यहां पर तिरंगा फहराने के दृश्य फिल्माये गये। स्थानीय युवाओं को इन सीनों में मौका दिये जाने से उनमें उल्लास दिखा।

धराली मंदिर में शूटिंग के दौरान विवेक ओबराय के पांव में चोट लग गई। जिससे काफी उनका काफी खून भी बहा। मौके पर मौजूद साथियों ने  हर्षिल से चिकित्सकों  की टीम बुलाई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने उनका उपचार किया. इस दौरान कुछ देर के लिए शूटिंग भी रोकी गई। हालांकि बाद में शूटिंग शुरू कर दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here