वाटर टैंक में मिली महिला समेत दो बच्चों की लाश, मचा हड़कंप

घर के आंगन में बने वाटर टैंक में डूब से एक महिला समेत दो बच्चों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला फतेहाबाद के भट्टूकलां का है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगलों से मामले की जांच कर रही है.

जानकारी मिली है कि फतेहाबाद के भट्टूकलां में घर के आंगन में बने टैंक में महिला और उसके दो बच्चों के शव मिले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंक सेशवों को निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भट्टूकलां भेजा. मृतकों की पहचान गुज्जर कॉलोनी निवासी रजनी(28 वर्षीय)ष रजनी की बेटी साक्षी(5) और बेटा चेतन(3) के रुप में हुई। तीनों के शव घर के आंगन में बने वाटर टैंक में गिरे मिले. आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि घर में बने वाटर टैंक में पहले बच्चे गिर गए थे. फिर महिला उन्हें बचाने के लिए कूदी। बताया कि महिला और बच्चों को बचाने की कोशिश की लेकिन वो उन्हें नहीं बचा पाए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मामले पर डीएसपी सतेंद्र कुमार का कहना है कि भट्टूकलां में महिला और उसके दो बच्चों की लाश वाटर टैंक में डूबी हुई मिली हैं. तीनों की मौत के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.  मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है और उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचेंगे जिसके बाद बयान लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here