शिवसेना विधायक ने दी कंगना रनौत पर महिला विंग से हमला कराने की धमकी

सुशांत मामले में अब एक्टर कंगना रनौत सुर्खियों में आ गई है। जी हां कंगना का मुंबई को लेकर दिया गया बयान तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें कि बीते दिन कंगना ने बयान देते हुए कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है। इस पर कई सिलेब्स ने कंगना के विरोध में ट्वीट किया है। अब कंगना ने एक बार फिर पलटवार किया है। कंगना ने संजय राऊत को साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि वो मुंबई आ रही है जिसके बाप में दम है रोक के दिखाओ।कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

वहीं दूसरे ओर कंगना के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए संजय राउत ने कहा कि मैं उनके ट्वीट पर कुछ नहीं कहूंगा और न ही उन जैसी भाषा का इस्तेमाल करूंगा। मैं महिला का सम्मान करता हूं। कंगना ने मुंबई पुलिस का अपमान किया है, पुलिस को लेकर जो टिप्पणी की थी वह गलत है। जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं, ये तो मेंटल केस है।
शिवसेना से विधायक ने दी हमला करने की धमकी

वहीं अब शिवसेना के ओवाला माजीवाड़ा से विधायक प्रताप सरनाइक ने कंगना रनौत को खुली धमकी दी है जिससे मामला और तूल पकड़ता जा रहा है। शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक ने कंगना रनौत को शिवसेना महिला विंग से हमला कराने की धमकी दी है जिससे मामला और गर्माता जा रहा है। साथ ही कंगना को गिरफ्तारी की भी धमकी दी है। सुशांत मामले में जहां अब ड्रग्स एंगल को लेकर जांच की जा रही है और कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं तो वहीं दूसरी और सुशांत के सपोर्ट में आई कंगना रनौत की सीधी टक्कर महाराष्ट्र सरकार यानी की शिवसेना से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here