शर्मनाक: उत्तरकाशी में होटल संचालक और पुलिस ने कमरे से बाहर फेंका विदेशी महिला का सामान

उत्तरकाशीः उत्तराकाशी में गंगोत्री रोड़ पर गंगनानी में एक विदेशी महिला का सामान होटल से उसकी अनुपस्थिति में होटल से बाहर फेंके जाने का माला सामने आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम डाॅ.आशीष चौहान ने एसडीएम की अध्यक्षता में एक जांच कमेटी को जांच सौंप दी है। साथ ही गंगनानी में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर को हटा दिया गया है।

डीएम से की शिकायत

एक तरफ सरकार अतिथि देवो भवः के दावे करती है। दूसरी ओर इस तरह की घटनाएं उत्तराखंड को शर्मसार कर रही हैं। मामला शनिवार का है। ब्रिटिश महिला ने डीएम से मिलकर होटल में उसके साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी। महिला ने होटल संचालक और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। जबकि होटल संचालक ने भी विदेशी महिला पर कमरा कब्जाने और गंगनानी में अन्य यात्रियों को परेशान करने का आरोप लगाया।

ये पूरा मामला

उत्तरकाशी से 55 किलोमीटर गंगोत्री की ओर गंगनानी में गर्मपानी को कुंड है। यहां यात्री स्नान करने आते हैं। 30 अप्रैल को गंगनानी के एक होटल में विदेशी महिला ने कमरा लिया। कुछ दिन कमरे पर रहने के बाद महिला ने कमरे को लॉक किया और कहीं चली गई। होटल संचालक का इस ब्रिटिश महिला से संपर्क न होने पर होटल संचालक और एक पुलिस दरोगा ने बिना उच्च अधिकारियों की अनुमति के कमरे का ताला तोड़ा और उस कमरे से ब्रिटिश महिला का सामान हटा दिया। ब्रिटिश महिला लौटी तो, उसने अपने कमरे का ताला टूटा देखा। इसकी शिकायत उन्होंने सीधी डीएम से कर दी। साथ ही होटल संचालक, अन्य कर्मचारियों और पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here