शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने कुबूली ड्रग्स लेने की बात, जूतेे में छुपाया था

बीच समंदर में क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में NCB की टीम ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है. NCB की टीम ने आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. आर्यन खान को मेडिकल के लिए लेकर जाया गया. ड्रग पार्टी करने के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. सभी आठ आरोपियों के पास से चरस, MDMA, MD और कोकेन समेत अन्य ड्रग बरामद किए गए थे। जानकारी मिली है कि आर्यन के दोस्त अरबाज ने अपने जूते में ड्रग्स छुपाया था.

अब गिरफ्तार किए गए आरोपियों की मेडिकल जांच कराई जाएगी. उन्हें मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया है. जांच के बाद 7 बजे उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहां पर उनकी पुलिस रिमांड मांगी जा सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान के फोन को छानने में ये बात सामने आई है कि उनके फोन में कई ऐसे मैसेज मिले जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करता था और ड्रग्‍स मंगाया करता था. इसके अलावा पूंछताछ में भी आर्यन खान ने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार की। NCB को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ जो भी सबूत मिले, वो उसकी गिरफ्तारी के लिए काफी थे. इसके बाद एजेंसी ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here