शाहरुख खान के फैन ने दी धमकी, जल्द फिल्म अनाउंस नहीं की तो मैं सुसाइड कर लूंगा

शाहरुख खान पिछले एक साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। फिल्मों से इतने लंबे ब्रेक की वजह से शाहरुख के फैन्स के सब्र का बांध टूट रहा है।उनके फैन्स उन्हें सिलवर स्क्रीन पर देखने को तरस रहे हैं। शाहरुख ने इस साल कई बार किसी न किसी प्रोजेक्ट को साइन करने के संकेत दिए लेकिन ऐसा हो नहीं सका। ऐसे में फैन्स ने ट्विटर पर एक हैशटैग वायरल कर दिया है। इस हैशटैग का नाम #WeWantAnnouncementSRK है जिसके तहत फैन्स शाहरुख को फिल्मों में लौटने की सलाह दे रहे हैं। कोई उनसे गुजारिश कर रहा है तो कोई उन्हें धमकी तक देने से नहीं चूक रहा है।

एक फैन ने दी जान देने की धमकी

शाहरुख के एक फैन ने उन्हें ट्वीट कर धमकी तक दे डाली। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि अगर आप 1 जनवरी तक अपनी कोई फिल्म अनाउंस नहीं की तो मैं सुसाइड कर लूंगा, मैं दोबारा कह रहा हूं कि मैं सुसाइड कर लूंगा।

#WeWantAnnouncementSRK@iamsrk
if you don’t announce your next on 1st January I will sucide
I repeat I will sucide..#ShahRukhKhan

— AniketSRK⚡ (@____SRKFAN____) December 29, 2019

जीरो’ के बाद शाहरुख की नहीं आई कोई फिल्म: शाहरुख खान 2018 में आई आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म की असफलता ने शाहरुख को तोड़कर रख दिया था और उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक पर जाने की घोषणा कर दी थी। तब से एक साल बीतने को आए, शाहरुख ने किसी फिल्म को साइन नहीं किया है।

शाहरुख के अन्य फैन ने लिखा कि खान साहब, बहुत हुआ, हमने आपको ‘जीरो’ के बाद फिल्मों में नहीं देखा, जब आप स्क्रीन पर नहीं होते तो मजा नहीं आता तो अब आप हमें यशराज फिल्म्स की फिल्म धूम या फिर अतली कुमार की अगली फिल्म साइन करके गुड न्यूज दीजिए। आप फिल्म इंडस्ट्री की जान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here