मृत मां के ऊपर ओढ़ाए गए चादर से खेलते हुए बच्चे की मदद के लिए आगे आए शाहरुख

एक रेलवे स्टेशन की तस्वीर ने देश भर के लोगों को भावुक कर दिया। वहीं इस भावुक तस्वीर को देख शाहरुख खान ने बड़ा फैसला लेते हुए उनके फैंस का दिल जीत लिया। जी हां बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चे और जमीन पर लेटी एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे दावा किया गया है कि महिला की मौत हो चुकी है और बच्चा मां के पास खेले रहा है जिसे पता भी नहीं की उसकी मां इस दुनिया में नहीं है।

वहीं अब बच्चे की मदद के लिए शाहरुख खान आगे आए हैं। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी अब दादा-दादी द्वारा देखभाल की जाएगी।

शाहरुख खान का ट्वीट

शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा-‘आप सब लोगों का शुक्रिया जो आपने इस बच्चे से हमें मिलवाया। हम प्रार्थना करते हैं कि वह अपने माता-पिता को खोने के दर्द को सहन कर सके। मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है…हमारा प्यार और मदद इस बच्चे के साथ है। मीर फाउंडेशन ने ट्विटर पर बच्चे की दादा और दादी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा-‘मीर फाउंडेशन उन सभी का शुक्रगुजार है जिन्होंने इस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की है। दिल को दहलाने वाला वीडियो, जिसमें बच्चा अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा था। अब हम उसकी मदद कर रहे हैं और वह अपने दादा-दादी की देखरेख में है।

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक बच्चा अपनी मृत मां के ऊपर ओढ़ाए गए चादर से खेलता नजर आ रहा था। अरविना खातून नामक 35 साल की महिला प्लेटफॉर्म पर मृत अवस्था में नजर आ रही थी और सामान से भरे दो बैग भी उसके पास रखे हुए थे। महिला और उसके दो छोटे बच्चे 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए थे। इस घटना ने देश को हिलाकर रख दिया था। इस वीडियो के बाद शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी देखभाल अब दादा-दादी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here