परिवार के साथ होली मनाकर शूटिंग के लिए टिहरी पहुंचे शाहिद

देहरादून: परिवार के साथ होली मनाकर शाहिद कपूर ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ फिल्म की शूटिंग के लिए फिर से उत्तराखंड पहुंच गए हैं। दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए शनिवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट से शाहिद सीधे टिहरी के लिए रवाना हुए। शाहिद के पहुंचने की खबर सुनते ही सैकड़ों की संख्या में फैंस एयरपोर्ट पर जमा हो गए थे।

शनिवार शाम अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए टिहरी पहुंच चुके हैं। दूसरे शेड्यूल के तहत 11 या 12 मार्च तक टिहरी में शूटिंग होनी है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भी एक-दो दिन में टिहरी पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि अभी उनके आने की तिथि सार्वजनिक नहीं की जा रही है। इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

खास बात ये भी है कि इस बार टिहरी झील का दृश्य भी फिल्माया जाएगा, जो फिल्म का प्रमुख हिस्सा होगा। इससे फिल्मी पर्दे के जरिये झील की खूबसूरती देश भर के सिने प्रेमियों की आंखों में उतर जाएगा। साथ ही झील की शूटिंग के लिए दूसरे बॉलीवुड का रास्ता भी खुल जाएगा।

देहरादून में भी शूटिंग जल्द

फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि तीसरे शेड्यूल में देहरादून में शूटिंग की जाएगी। 12 या 13 मार्च तक टीम के देहरादून पहुंचने की उम्मीद है। इस शेड्यूल में देहरादून, मसूरी, हरिद्वार, ऋषिकेश में भी शूटिंग होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here