शादाब शम्स ने पीर बाबा की दरगाह पर चढ़ाई चादर, मांगी सीएम के जल्द स्वस्थ होने की दुआ

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व उनके परिवार की अस्वस्थ्य होने की और दिल्ली एम्स में भर्ती होने का जैसी ही समाचार आया सभी धर्मों से सम्बन्धित प्रार्थना, दुवाओं  अरदास का सिमसिला शुरु हो गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और उनके परिवार के शीघ्र ही स्वास्थ्य लाभ की कामना की गयी। इसी क्रम में आज शादाब शम्स राज्य मंत्री पन्द्रह सूत्रीय कार्यक्रम उपाध्यक्ष के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समाज द्वारा पीर बाबा जम्माल शाह रहमतुल्लाह अलेह की पाक दरगाह पर चादर चढ़ाकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी व उनके परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने की दुवायें मांगी गयी।

इस अवसर पर शम्स ने कहा आज हम पीर साहब की दरगाह पर उस व्यक्ति के लिये दुआ मांगने आये है जिसने प्रदेश भर की जनता को निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधा की योजना देने का काम किया है। ऐसे मुख्यमंत्री के लिये समाज व प्रदेश का प्रत्येक धर्म से जुडा़ व्यक्ति उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। और सबके हाथ उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामनाओं को लेकर मांगी गयी दुवाओं के लिये उठे हैं।

ज्ञातत्व हो कि बाबा सैयद जमाल शाह की बहुत अधिक मान्यता है और जन विश्वास है कि उनके दरगाह से कोई खाली नहीं लौटता। वहां जाने वाले सभी लोगों की दुआयें कबूल होती है। इस चादर पोषी में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी भाजपा संजीव वमार्, अल्संख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री गुल्फाम सेख, वखफ बोर्ड के ट्रिमनल सदस्य नदीम जैदी, प्रदेश मंत्री हाजीम सलीम महानगर अध्यक्ष जावेद आलम व मंत्री फराज खान, आसिफ सेख, समशाद कुरैशी, इशरार कुरैशी साजिद मलिक, मेहताब अली सुफी फुरकान सहित उपस्थित लोगों ने मुख्यमंत्री उनके परिवार सहित जितने भी लोग कोरोना रोग से पीड़ित है सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुये पूरी दुनिया को कोरोना से शीघ्र मुक्ति मिले ऐसी दुआ मांगी गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here