शबाना आजमी कार एक्सीडेंट : एक फौजी जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ, हर कोई कर रहा सैल्यूट

बीते दिनों मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अभिनेत्री शबाना आजमी की कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हुई जिसमे वो गंभीर रुप से घायल हो गईं थीं. इस दौरान उनके साथ उनके पति जावेद अख्तर भी थे। हादसे वाले दिन जावेद अख्तर का जन्मदिन था. वे जन्मदिम मनाने बांद्रा से खंडाला जा रही थीं कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी कार भीषण हादसे का शिकार हो गई।

वहीं इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालस स्थिर है लेकिन अब हादसे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और तस्वीर में दिख रहे फौजी को सब सैल्यूट कर रहे हैं।

जी हां इस तस्वीर पर देश के कई हिस्सों के लोगों ने कमेंट किया औऱ फौजी की सैल्यूट किया और उसके लिए सम्मान प्रकट कर रहे हैं. दरअसल में मामला ये है कि जब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर घायल होकर शबाना आजमी सड़क पर पड़ी हुई थीं तब एक फौजी भी वहां मौजूद थे. फौजी वहां पर शबाना की मदद करने के लिए बैठे हुए थे. इसी दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में आई. हालांकि फौजी एक घायल की मदद के लिए आगे आए, लेकिन इससे ज्यादा इसे शबाना आजमी के बयानों से जोड़कर देखा गया. कई सोशल मीडिया यूजर्स को ये कहते हुए देखा जा रहा है कि शबाना आजमी की मदद में आखिरकार एक फौजी आगे आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here