देहरादून में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 1 विदेशी महिला समेत 7 गिरफ्तार, इंटरनेट के जरिए बुक करते थे ग्राहक

देहरादून में एसओजी और एएचटीयू ने देह व्यापार केधंधे का पर्दाफाश किया और मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। इनमे एक महिला विदेशी नागरिक भी है। पुलिस के मुताबिक ये इंटरनेट के जरिये ग्राहक बुक करते थे। बुकिंग के बाद ग्राहकों के साथ लड़कियों को भेजा जाता था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक सूचना के आधार पर देहरादून में राजपुर रोड स्थित जाखन क्षेत्र में सात लोगों को वेश्वावृत्ति के आरोप में पकड़ा गया। इनसे चार मोबाइल, 12500 रुपये भी बरामद किए गए।

1. सैफ खान पुत्र राशिद खान निवासी एमडीडीए कॉलोनी केदार पुरम थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून।
2. मनोज सिंघल पुत्र शंकरलाल सिंगल निवासी बजरिया मोहल्ला कीर्तन वाली गली थाना बादलपुर जिला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश।
3. राहुल शर्मा पुत्र कालीचरण शर्मा उर्फ कलवा निवासी पंचशील कॉलोनी लाल कुआं थाना बादलपुर जिला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश।
4. मयंक गर्ग पुत्र पुरुषोत्तम गर्ग निवासी ईसरा मोहल्ला थाना गंगोह जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश।
5. सुप्रिया गर्ग पत्नी मयंक गर्ग निवासी इसरा मोहल्ला थाना गंगो जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश।
6. आलिया खान पुत्री अनवर खान निवासी अरेरा कॉलोनी गली नंबर 104 गाजियाबाद उत्तर प्रदेश।
7. सलमा रहमान पत्नी अब्दुल रहमान निवासी जे जी 27 फर्स्ट फ्लोर खिरकी एक्सटेंशन मालवीय नगर दक्षिणी दिल्ली 11017 (विदेशी महिला)
ये दी जानकारी
पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में सुप्रिया गर्ग ने बताया गया कि उसका पति मयंक गर्ग, पति का भाई मयूर गर्ग, मनोज सिंघल उर्फ मन्नू बाबा और राहुल शर्मा सभी दिल्ली, गाजियाबाद आदि जगहों से लड़कियों से संपर्क कर उन्हें देह व्यापार के लिए देहरादून बुलाते हैं। उनसे वेश्यावृत्ति करा कर पैसे कमाते हैं। इसमें आधा पैसा इन लड़कियों को दे देते हैं। उसने बताया कि उसके पति का भाई मयूर मयूर गर्ग नेट पर SKOKKA.COM साइट पर उक्त वेश्यावृत्ति के संबंध में संपर्क नंबर डालकर जानकारी डालता है। ग्राहकों के कॉल या मैसेज आने पर उन्हें अटैंड किया जाता है। उनके बताए पते पर टैक्सी के जरिये लड़कियों को भेज देते हैं। कभी-कभी ग्राहक भी लड़कियों को लेने के लिए उनके पास भी आ जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here