धर्मनगरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला समेत 4 युवक पुलिस की गिरफ्त में

 

हरिद्वार : एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक गेस्ट हाउस पर छापा मारकर सेक्स रेकैट पकड़ा है। पुलिस ने मौके से महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से दो नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया गया है। आरोप है कि इनसे जबरन देह कारोबार कराया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत सभी चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली कि कलियर में अब्दाल साहब के पास एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। इस सूचना के बाद टीम प्रभारी जवाहर लाल ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर गेस्ट हाउस के दो कमरों में छापा मारा। पुलिस टीम को दो कमरों से तीन युवक और दो किशोरी आपत्तिजनक हालत में बरामद हुई। साथ ही एक महिला को भी मौके से पकड़ा गया।

पुलिस ने किशोरियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन दोनों से जबरन देह कारोबार कराया जा रहा था। एक किशोरी रुड़की के बंदा रोड तथा दूसरी सहारनपुर की रहने वाली है। इन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर की महिला उन्हें लेकर आई थी। पुलिस टीम ने तीनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया।

सेल प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि इस मामले में देह कारोबार के मामले में पुलिस ने पकड़े गए आरोपी मनोज निवासी ककरौली बेहड़ा थाना ककरौली मुजरफ्फरनगर, कलीम निवासी लाठरेवा थाना झबरेड़ा, जर्रार निवासी सहानपुर जिला उत्तरप्रदेश तथा मुजफ्फरनगर की महिला पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि किशोरी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here