होटल में भीषण आग, नौ लोंगों की मौत, कोरोना मरीजों का चल रहा था इलाज

विजयवाड़ा : गुजरात के बाद आंध्र प्रदेश में भी आग लगने का मामला सामने आया है. विजयवाड़ा में एक होटल में आज सुबह आग लग गई. इस हादसे में 9 लोगों की जान चली गई. इस होटल का इस्तेमाल विजयवाड़ा का एक अस्पताल कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए कर रहा था. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं. आग पर अब काबू पा लिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने घटना पर शोक जताया है. गुजरात में भी कोरोना अस्पताल में आग लगी थी. उस हादसे में 7 लोगों की जानें चली गईं थी.

विजयवाड़ा पुलिस के मुताबिक, इस आग के बाद होटल से अभी तक 30 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि 9 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि इस होटल में कोरोना के कितने मरीज थे और क्या मृतकों में कोई कोरोना संक्रमित है या नहीं. इस घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. सीएम ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों को परिजनों को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा देने का एलान किया है.

इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख जताया. मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन से बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. ट्वीट में पीएम ने लिखा कि विजयवाड़ा के कोविड केंद्र में लगी आग से दुखी हूं. हादसे में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के साथ मेरी संवेदना है. मै प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्दी ही ठीक हों. मौजूदा हालात के बारे में प्रदेश के मुख्यमंत्री से चर्चा की है और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here