‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के सेट की बत्ती हुई गुल, कुछ यूं किया टाइमपास

टिहरी: शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में जोर-शोर से चल रही है. शूटिंग के दौरान एक बहुत ही दिलचस्प वाकया हुआ. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में चल रही थी, लेकिन बत्ती गुल होने की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था.

फिल्म बिजली चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है

शाहिद कपूर की ये फिल्म बिजली चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है. बिजली गुल होने की वजह से शूटिंग को कई घंटे तक रोकना पड़ा और बिजली के आने का इंतजार किया गया. जनरेटर का इंतजाम कर लिया गया था, लेकिन तब तक काफी समय गुजर चुका था.

 शूटिंग काफी समय तक रूकी रही 

बत्ती गुल होने की वजह से शूटिंग काफी समय तक रूकी रही और इस दौरान टीम के सदस्य स्थानीय लोगों से बात करते रहे और पावर कट के बारे में उनसे बातचीत की. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का मुहूर्त क्लैप उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया था.

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, “फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा एक और एक्टर है क्योंकि शाहिद, इस एक्टर और श्रद्धा कपूर के बीच लव ट्राइएंगल है. हालांकि इस एक्टर का रोल शाहिद जितना बड़ा नहीं होगा. वैसे भी इस रोल के लिए किसी स्टार को नहीं बल्कि सधे हुए एक्टर का चयन किया गया है.

फिल्म में यामी गौतम स्पेशल अपियरेंस में है. वह वकील के रोल में हैं जो शाहद के बिजली चोरी को रोकने की मुहिम में मदद करेगी.” फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here