पूर्व DGP पर बहू का गंभीर आरोप, कहा-पति समलैंगिक है तो मेरे या दूसरों के साथ बनाओ संबंध

महिलाओं को प्रताड़ना से बचाने के लिए महिला शक्ति एप लॉन्च करने वाले झारखंड के पूर्व डीजीप डीके पांडेय पर एक गंभीर आरोप लगा है। यह आरोप किसी और ने नहीं उनकी अपनी बहू ने लगाए है। पूर्व डीजीपी की बहू ने उनके खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज कराया है।

पूर्व डीजीपी डीके पांडेय पर बहू का गंभीर आरोप

पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू रेखा मिश्र पांडेय ने आरोप लगाया है कि उसका पति समलैंगिक है। इसे लेकर उनके ससुर ने दूसरों से संबंध बनाने को कहा। इतना ही नहीं बहू का आरोप है कि डीके पांडेय ने खुद ने भी संबंध बनाना चाहा।

15 फरवरी 2016 को हुई थी शादी

रेखा मिश्र पांडये ने पुलिस को बताया कि 3 साल पहले 15 फरवरी 2016 को उसकी शादी रांची में पूर्व डीजीपी डीके पांडेय के बेटे शुभांकर के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद वो पति और सास-ससुर के साथ जमशेदपुर सर्किट हाउस के समीप केडी अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 118 और 121 में रहने लगी।

शादी के दूसरे दिन पता चला पति समलैंगिक

बहू का आऱोप है कि शादी के बाद उसका पति उससे दूर रहता था जिससे उसे शक हुआ। शादी के दूसरे दिन उसे पति शुभांकर के समलैंगिक (गे) होने का पता चला जिसकी जानकारी उसने ससुर डीके पांडेय और सास को दी लेकिन उन्होंने उसे चुप रहने को कहा और कहा कि यह उनके बेटे को मेडिकल प्रॉब्लम है, जो चेकअप के बाद ठीक हो जाएगी। बहू ने आरोप लगाया कि सास-ससुर के कहने पर वो 3 सालों तक इंतजार करती रही कि शायद उसके पति के व्यवहार में में बदलाव आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

खुद और दूसरे के साथ संबंध बनाने को कहा

बहू ने पुलिस को बताया कि वो काफी परेशान हो गई. बहू का आरोप है कि पति, सास और ससुर ने उसे सुखद वैवाहिक जीवन बिताने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। बहू ने ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक समारोह के दौरान जब वो अकेली थी तो ससुर डीके पांडेय ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की जिसके बारे में उसने किसी को नहीं बताया। बहू ने पुलिस को कहा कि ससुर रवैये से में मानसिक रुप से परेशान हुई।

रेखा मिश्रा भाजपा नेता गणेश मिश्रा की बेटी

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि रेखा मिश्रा भाजपा नेता गणेश मिश्रा की बेटी हैं और अपना एनजीओ चलाती हैं। दो दिन पहले गणेश मिश्रा खुद अपनी बेटी रेखा समेत परिवार के सदस्यों के साथ कोतवाली डीएसपी से मिले थे। इसके बाद शनिवार को रेखा के बयान पर महिला थाना रांची में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें ससुर पूर्व डीजीपी डीके पांडेय, सास पूनम पांडेय और पति शुभांकर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here