स्व. वित्त मंत्री प्रकाश पंत की पहली पुण्यतिथि : आज भी उनका हंसता हुआ चेहरा याद आता है

जब उन्होंने प्रदेश की जनता को दी वीडियो जारी कर अपने स्वास्थ्य होने की खबर

देहरादून : स्व. वित्त मंत्री प्रकाश पंत की आज प्रथम पुण्यतिथि है। भले ही वो आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी हंसी, उनका सरल स्वाभाव और उनका कामकामज, उनकी कर्तव्यनिष्ठता हर किसी को उनकी याद दिलाता है और आंखों में आंसू ला देता है। सीएम समेत तमाम भाजपा के मंत्री-विधायक और कार्यकर्ताओं ने स्व. प्रकाश पंत को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं कार्यकर्ताओं ने प्रकाश पंत अमर रहे के नारे लगाए।

पत्नी ने किया ओपन जिम का शुभारंभ

हंसमुख स्वाभाव के उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत की पिछले साल 5 जून को बिमारी के चलते निधन हो गया था। इससे पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई थी। वहीं आज पति की याद में पत्नी चंद्रा पंत ने चंडाक रोड पर निर्मित पहले ओपन जिम का शुभारंभ किया। बता दें कि चंडाक रोड पर मार्निग और इवनिंग वॉक के लिए बड़ी संख्या में लोगों आते हैं, लेकिन इस क्षेत्र में अभी तक युवाओं के व्यायाम के लिए कोई सुविधा नहीं थी। इस समस्या को देखते हुए स्व. प्रकाश पंत के परिजनों ने यहां पर ओपन जिम तैयार करने का निर्णय लिया था। यह जिम तैयार हो चुका है। व्यायाम के लिए तमाम उपकरण यहां लगा दिए गए हैं। वॉकिंग के साथ-साथ अब यहां लोग व्यायाम भी कर सकेंगे।

प्रकाश पन्त अमर रहे के नारे से गूंजा क्षेत्र

वहीं पिथौरागढ़ में स्व. वित्त मंत्री प्रकाश पन्त की पुण्यतिथि पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ही स्थानीय नागरिकों ने पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पूरा क्षेत्र प्रकाश पन्त अमर रहे के नारों से गूंज उठा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here