बड़ी खबर। सीएम धामी की सुरक्षा में चूक, थाना प्रभारी सस्पेंड, गलत रास्ते पर चली गई थी फ्लीट

cm fleet mukesh tyagiराजधानी देहरादून में सीएम धामी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। लापरवाही के चलते थान प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम को सीएम धामी इगास के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सीएम आवास से दून विश्वविद्यालय के लिए निकले। इस दौरान नेहरु कॉलोनी पुलिस ने रिस्पना पुल से सीएम के काफिले को एस्कार्ट किया। इस दौरान नेहरु कॉलोनी पुलिस की पायलट जीप फ्लीट को रास्ता दिखाते हुए आगे आगे चल रही थी।

इसी दौरान जिप्सी की टक्कर एक बैरियर से हो गई और इस टक्कर के बाद उसकी हेडलाइट बंद हो गई। हेडलाइट बंद होने से जिप्सी रास्ता भटक गई। चूंकि जहां ये हादसा हुआ वहां आसपास स्ट्रीट लाइटें भी नहीं जलती लिहाजा पायलट जिप्सी गलत रास्ते पर बढ़ गई। रेडियो पर मैसेज के साथ ही फ्लीट के गलत रास्ते पर जाने का पता चला तो आनन फानन में फ्लीट को रोका गया और इसके बाद पूरी फ्लीट की गाड़ियां बैक हुईं और तब जाकर सीएम अपने गंतव्य के लिए निकल पाए।

देहरादून से एसएसपी ने इस घटना को गंभीरता से लिया और इसे सीएम की सुरक्षा में चूक माना। इसके बाद एसएसपी ने नेहरु कालोनी थाने के प्रभारी मुकेश त्यागी को थाने से हटाने के साथ ही सस्पेंड करने का आदेश भी जारी कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here