देहरादून : SDM पीजी कॉलेज छत्रसंघ चुनाव में लगा ABVP को झटका, नाम लिए वापस

डोईवाला(जावेद हुसैन)- एसडीएम पीजी कॉलेज डोईवाला में 8 सितंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी को बड़ा झटका लगा है। गौरतलब है छात्रसंघ चुनाव के लिए 4 सितंबर को प्रतियाशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे, जिसके बाद वैध प्रत्याशियों की सूची जारी की गई थी और आज नाम वापसी का दिन तय किया गया था। जिसमे अध्यक्ष पर नामांकन करने वाले प्रतियाशी आशीष कुमार व यूआर पद पर निर्दलीय प्रतियाशी मेहरबान अली व ABVP प्रतियाशी सूरज शाह ने नाम वापस ले लिया है. और अब अध्यक्ष पद पर 2 प्रत्याशी सावन राठौर व निशांत मिश्रा आमने सामने होंगे। जबकि विश्विद्यालय प्रतिनिधि (UR) के पद पर ABVP व निर्दलीय प्रतियाशियों ने नाम वापस लेने के बाद NSUI प्रतियाशी विक्रांत को निर्विरोध चुन लिया गया है। उपाध्यक्ष पद पर तीन प्रत्याशी मैदान में इसके साथ ही सचिव पद पर ABVP और NSUI के प्रत्याशी आमने-सामने होंगे।
विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के निर्विरोध चुने जाने पर NSUI व युवा कॉंग्रेस ने जताई खुशी
युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के पद पर  NSUI के विक्रांत का निर्विरोध चुने जाना बड़ी उपलब्धि है। और अन्य पदों पर भी निश्चित रूप से एनएसयूआई का परचम लहराएगा। और सभी पदों पर एनएसयूआई के प्रत्याशी भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। यूआर पद पर निर्विरोध चुने जाने से एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है, जिसका पूरा फायदा 8 सितंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशियों को मिलेगा।
लगातार 8 साल से हार रही NSUI के लिये आसान नही होगी 8-9 कि राह
लगातार आठ सालों से हार का मुंह देख रही एनएसयूआई के सामने अभी भी जीत की राह इतनी आसान नहीं होगी, क्योंकि मुख्यमंत्री की विधानसभा क्षेत्र होने की वजह से सभी राजनीतिक गलियारों की निगाहें टिकी हैं और दिलचस्प बात यह है कि भाजपा के बड़े नेता छात्र संघ चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी वजह से पिछले आठ सालों से छात्रसंगठन NSUI को शिकस्त झेलनी पड़ी है. इस बार भी 8 सितंबर को होने वाले छत्रसंघ चुनाव में मुख्य पदों पर जीत की राह इतनी आसान नही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here