ऋषिकेश : सड़क पर दौड़ा रहा था बिन नंबर की स्कूटी, शराब तस्करी करता गिरफ्तार

ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने बिना नंबर के सड़क पर दौड़ा रहे स्कूटी चालक को 50 पव्वे अवैध देशी जाफरान शराब की तस्करी करते गिरफ्तार किया. बता दें कि तीर्थनगरी में नशे का कारोबार पैर पसार रहा है औऱ ऋषिकेश कोतवाली पुलिस द्वारा अभी तक कई आऱोपियों को पकड़कर जेल भी भेजा गया है जिसमे अधिकतर युवा आरोपी शामिल है जो अपने खर्चा निकालने

औऱ आसानी से पैसा कमाने के लिए नशा बेचते पाए गए.

वहीं ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को एक और सफलता मिली है. एसएसपी के निर्देश पर देहरादून नशा तस्करों व नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के साथ-साथ यातायात व्यवस्था को सदृढ़ बनाने, दुर्घटना की रोकथाम, अवैध शराब व मादक पदार्थो की रोकथाम के लिए कोतवाली ऋषिकेश पर विशेष चैकिंग अभियान चलाया. इसी के तहत ऋषिकेश के श्यामपुर पुलिस चौकी के द्वारा चेकिंग के दौरान एक बिना नंबर  कि स्कूटी एक्टिवा को चेकिंग के लिए रोका तो उसके चालक के पास सफेद कट्टे में अवैध  50(पचास) पव्वे अवैध देशी शराब जाफरान के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 772 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

नाम पता अभियुक्तग

विक्रांत पुत्र अस्वनी निवासी आशुतोष नगर, ऋषिकेश

बरामद माल

1- 50(पचास)पव्वे देशी शराब जाफरान,बरामद माल की कीमतः 6,000 रूपये

2- एक्टिवा बिना नंबर प्लेट

पुलिस टीम

1-  उप नि०  आशीष गुसाई (चौकी प्रभारी श्यामपुर)

2- का. 1059 अरविंद

3- का. 755 कृष्ण प्रकाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here