मर्डर से फिर दहला उत्तराखंड, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, मौके पर SSP

डोईवाला : देहरादून समेत उत्तराखंड के कई जिलों से ऐसे सनसनीखेज मामले सामने आए हैं जिसने प्रदेश की जनता समेत पुलिस के भी पसीने छुटा दिए थे जिसमें से कई हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है और बात करें देहरादून की तो देहरादून में तो आए दिन हत्या, दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं.

जी हां उत्तराखंड एक बार फिर हत्या से दहल गया. दरअसल डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत सत्तिवाला गांव में सरदार मल्कीत सिंह (उम्र 62 साल) नामक व्यक्ति की आज सुबह धारदार हथियार से घर में गला रेत कर हत्या कर दी गई. मामले की जानकारी आसपास के लोगो ने कोतवाली पुलिस को दी. हत्या की इस घटना से एक बार फिर उत्तराखंड और क्षेत्र मे भय का माहौल है साथ ही पुलिस भी सकते में है.

वहीं सूचना मिलते ही कोतवाल राकेश गुसाई फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे और घर को घेर कर जांच शुरू की। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल एसएसपी देहरादून निवेदीता कुकरेती भी घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद घटना स्थल पर खोजी कुत्ते के साथ फोरेंसिक जांच टीम को मौके पर बुलाया गया और हत्या के सबूत जुटाये गये।

पास के ही खेत से खून से सना तौलिया बरामद

वहीं स्थानीय लोगों ने इस हत्या में एक महिला का हाथ बताया है. लोगों का कहना है कि इस घटना के बाद से उक्त महिला गायब है। वहीं पुलिस को पास के ही खेत से खून से सना तौलिया बरामद हुआ. उधर एसएसपी निवेदीता कुकरेती ने बताया की घटना की जांच की जा रही है और जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here