सपना चौधरी का बड़ा बयान, भविष्य में भी नहीं करुंगी कांग्रेस जॉइन, नहीं कोई twitter अकाउंट

देहरादून : गौर हो की बीते दिन से सपना चौधरी के कांग्रेस जॉइन करने की खबर चल रही है. जिसमें कहा जा रहा था कि सपना ने कांग्रेस जॉइन की है और वो मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी को टक्कर देंगी जिस पर सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विराम लगा दिया है और बड़ा बयान जारी किया है. आपको बता दें सपना चौधरी ने पीसी कर कहा कि उन्होंने कांग्रेस जॉइन नहीं की है और न ही भविष्य में कांग्रेस जॉइन करेंगी.

राज बब्बर से नहीं हुई मुलाकात- राज बब्बर

आपको बता दें खुद राज बब्बर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी औऱ साथ ही सपना की प्रियंका गांधी के साथ फोटो शेयर की थी जिसको लेकर सपना चौधरी ने कहा कि ये फोटो पुरानी है औऱ न ही उनकी राज बब्बर से मुलाकात की. और साथ ही इस फोटो में जो लड़की प्रियंका गांधी के बगल में खड़ा दिखाई दे रहा है उसे सपना का भाई बताया जा रहा है जबकि सपना चौधरी ने इन सब बातों को झूठा करार दिया है.

नहीं मेरा कोई ट्विटर अकाउंट, भविष्य मेें कांग्रेस जॉइन करने का कोई इरादा नहीं

सपना चौधरी ने पीसी कर कांग्रसे जॉइन करने से इंकार किया है और साथ ही कहा है कि उनका कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है. सपना चौधरी ने कहा कि मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करुंगी. कहा कि मैं कलाकार हूं किसी राजनैतिक पार्ची से नहीं हूं औऱ साथ ही कहा कि मेरी राज बब्बर से मुलाकात नहीं हुई. सपना चौधरी ने पीसी कर ये भी कहा कि अभी उनका चुनाव लड़ने का और कांग्रेस जॉइन करने का कोई इरादा नहीं है.

अभी कोई योजना नहीं, बनेगी तो मीडिया को जरुर बताऊंगी-सपना

प्रेस वार्ता में सपना चौधरी ने दो टूक कहा, ना तो कांग्रेस में शामिल हूं और ना ही मैं प्रचार करूंगी. बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर सपना चौधरी बोलीं की अभी कोई योजना नहीं बनाई है और बनेगी तो मीडिया को जरुर बताऊंगी.

सपना चौधरी के कांग्रेस जॉइन करने और अचानक पीसी कर पलटी मारने के बाद लोगों के मन में कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. क्योंकि अकसर सपना की प्रिंयक गांधी के साथ मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिससे साफ पता चलता है कि उनका कांग्रेस के प्रति रुझान है लेकिन अचानक इन सब बातों से इंकार करना कई सवाल खड़े कर रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here