VIDEO : भाजपा प्रचार के दौरान सपना चौधरी बोली-किसको जिताना है? लोग चिल्लाकर बोले-केजरीवाल को

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे से थम जाएगा। इससे पहले पार्टियां अपनी सरकार बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. दिल्ली में खास तौर पर भाजपा और आप की टक्कर देखने को मिल रही है। आप और भाजपा दोनों जीत हासिल करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाकर प्रचार कर रहे हैं.

सपना चौधरी ने मंच से माइक में पूछा- किसको विजयी बनाएंगे?

वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का चुनाव प्रचार करने हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना पहुंची। सपना चौधरी ने दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का प्रचार करने पहुंची लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो खुद हैरान रह गई और कुछ नहीं बोल पाईं। दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान सपनी चौधरी ने लोगों से मंच से माइक में पूछा कि किसको विजयी बनाएंगे, जिसपर लोगों ने चिल्लाकर कुछ ऐसा कहा कि अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोग चिल्लाकर बोले-केजरीवाल को

सपना चौधरी का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करती दिखाई दे रही हैं. स्टेज पर सबके साथ मौजूद सपना चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अभी भी एक नंबर पर हैं और वैसे भी एक नंबर पर ही हैं. तो कमल का बटन दबाइये और किसको विजयी बनाना है? सपना चौधरी के इस सवाल पर लोगों का जवाब आता है, “केजरीवाल को…

हैरान करने वाली बात है कि ऐसा एक बार नहीं हुआ, जब सपना चौधरी ने दोबारा दोहराया कि किसको जिताना है तब भी लोगों ने कहा कि केजरीवाल को.ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here