सपना चौधरी बनी मां, पति ने हरियाण्वी स्टाइल में दी खुशखबरी

हरियाण्वी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की एक खबर ने सबकों चौंका दिया है। जी हां सोशल मीडिया पर खबर है कि सपना चौधरी मां बन गई हैं। उनके पति ने हरियाणवी स्टाइल में सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी हैं. जानकारी मिली है कि सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा जिससे उनके फैंस नाराज हैं. सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई. और वहीं अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ है.

एक ओर जहां सपना चौधरी को बच्चे के आगमन की बधाई मिल रही है तो वहीं दूसरी ओऱ उनके फैंस नाराज भी है. जानकारी मिली है कि हिसार के रहने वाली वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी. खबर ये भी है कि वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा।

वहीं कुछ लोगों ने सपना और वीर को ट्रोल किया. वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी है. इस दौरान वे ट्रोल्स को लेकर काफी नाराज भी दिखे और उनकी जमकर क्लास लगाई. वीर के बारे में बात करें तो वे खुद एक परफ़ॉर्मर है और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं. बता दें कि वीर साहू हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वीर एक किसान जाट परिवार से आते हैं. उनका स्वैग लोगों को काफी पसंद आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here