संजय दत्त फिर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, टेस्ट कराने के बाद मिली छुट्टी

sanjay dutt hd image

मुंबई: एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुके फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त को एक बार फिर से मुंबई  के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. हालांकि ज़रूरी टेस्ट कराने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अस्पताल के मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि फेफड़ों के कैंसर जैसी गंभीर बीमार से जूझ रहे संजय दत्त आज सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में फिर से भर्ती हुए. बताया जा रहा है कि उनके तमाम तरह के टेस्ट किये गए हैं.

गौरतलब है कि संजय दत्त को शनिवार की दोपहर को मुम्बई के अंधेरी इलाके में स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में जाते हुए देखा गया था. उस वक्त संजय दत्त के साथ उनकी बहन प्रिया दत्त भी मौजूद थीं. इस बारे में लीलावती के सूत्र ने बताया कि संजय दत्त को जिस तरह के एडवांस्ड स्टेज का कैंसर है, उसके कुछ टेस्ट के लिए संजय कोकिलाबेन अस्पताल में गये थे, जबकि उनके कुछ टेस्ट लीलावती में किये गए हैं.

उल्लेखनीय है कि पिछले शनिवार को यानी आठ अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 2 दिन बाद वो वापस अपने घर लौट आए थे. इसके अगले ही दिन संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर होने की खबर फैली तो संजय दत्त ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शूटिंग से शॉर्ट ब्रेक लेकर छुट्टी पर जाने और अपनी बीमारी को लेकर किसी भी तरह की अटकलें नहीं लगाने की गुजारिश की थी. लेकिन, उसी दिन संजय दत्त को एडवांस्ड स्टेज तक पहुंच चुके फेफड़ों में कैंसर होने की पुष्टी कर दी थी. खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. लेकिन मुंबई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के चलते संजय दत्त के पास अमेरिका का वीजा नहीं है. ऐसे में अगर अमेरिका में इलाज कराने के लिए उन्हें वीजा नहीं मिला, तो संजय दत्त विकल्प के तौर पर अपना इलाज कराने के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here