डोईवाला की संजना नेगी ने किया नाम रोशन, ऑल इंडिया चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन

डोईवाला- (जावेद हुसैन)- शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के बीए पंचम सेमेस्टर की छात्रा कुमारी संजना नेगी ने जूड़ो में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर के अंतर महाविद्यालय जूडो प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के तदोपरांत उसका चयन ऑल इंडिया महिला जूड़ो के लिए किया गया था। विश्वविद्यालय से केवल 4 छात्रों का चयन ऑल इंडिया प्रतियोगिता के लिए हुआ।

बता दें कि गढ़वाल विश्वविद्यालय की टीम ने दिनेश रावत के नेतृत्व में ऑल इंडिया चैंपियनशिप में प्रतिभाग किया। यह प्रतियोगिता 22 दिसंबर से 24 दिसंबर तक सीएसजेएम विश्वविद्यालय कानपुर द्वारा आयोजित की गई। संजना ने अपनी प्रतिस्पर्धा में तीन राउंड जीतकर विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

संजना नेगी की इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी प्रोफेसर एम०एस० रावत ने कहा कि छात्रा को महाविद्यालय द्वारा सम्मानित किया जाएगा। छात्रा की इस उपलब्धि पर प्राचार्य डॉक्टर एमसी नैनवाल तथा मीडिया प्रभारी डा० एस०के० कुड़ियाल सहित डोईवाला के क्षेत्रीय प्रतिनिधियों ने छात्रा को बधाई दे, खुशी जाहिर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here