VIDEO : राघव जुयाल ने उत्तराखंड पुलिस को दिया अपने घर का पता, जमकर की तारीफ, किया सैल्यूट

देहरादून : पूरा देश घातक कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के बंधन में हैं। ऐसे में हमारे देश के कोरोना वॉरियर्स जी जान लगाकर लोगों की मदद कर रहे हैं और लोगों को इस घातक वायरस से बचाने के लिए कई बड़े कदम उठा रहे हैं। ऐसे में उत्तराखंड निवासी एक मशहूर डांसर और कॉमेडियन राघव जुयाल ने राज्य की पुलिस यानी की उत्तराखंड पुलिस को सलाम किया है और अपने घर कभी भी आने के लिए आमंत्रित किया है।

उत्तराखंड पुलिस के डीजी, डीआईजी और एसपी सिटी श्वेता चौबे को किया सलाम

आपको बता दें कि जाने माने एक्टर और डांसर राघव जुयाल ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर की है और उत्तराखंड के कोरोना योद्धाओं को सलाम किया है। साथ ही उन्होंने कोरोना योद्धाओं के कुछ उम्दा काम भी साझा किया है। राघव ने उत्तराखंड पुलिस को अपने घर का पता दिया है और कभी भी आने को आमंत्रित कियाहै। राघव जुयाल ने उत्तराखंड पुलिस के कामों की तारीफ की है। कोरोना से जंग लड़ रही उत्तराखंड पुलिस के कर्मियों समेत राघव ने डीजी अशोक कुमार, डीआईजी और देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी समेत एसपी सिटी श्वेता चौबे को सैल्यूट किया है।

उत्तराखंड पुलिसकर्मियों के कामों किया साझा

राघव ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस को दिन या रात के किसी भी समय अपने घर का दरवाजा खटखटाने या उसके साथ चाय पीने के लिए आमंत्रित किया है। राघव ने कहा कि वो उन्हें हंसाएंगे। वीडियो में राघव ने उत्तराखंड पुलिस के कामों को साझा करते हुए कहा कि पुलिस ने इस वैश्विक महामारी में नागरिकों की हमेशा मदद की है। राघव ने वीडियो में पुलिस बल के काम की सराहना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here